हैदराबाद : नशे में धुत युवक ने ली स्कूटी सवार महिला की जान

Drunken driving in Hyderabad kills woman
Drunken driving in Hyderabad kills woman

हैदराबाद। नशे में धुत एक कार सवार युवक ने रविवार की सुबह स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार महिला की मौत हो गई और दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना बंजारा हिल्स इलाके में सड़क संख्या 10 पर हुई। युवक ने तेज रफ्तार कार पर अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे कार स्कूटी से जा टकराई।

स्कूटी सवार महिला की पहचान मस्तानी के रूप में हुई है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीछे की सीटे पर बैठीं दो अन्य महिलाएं अनुषा व प्रिया को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोपहिया को टक्कर मारने के बाद कार सवार तेजी से आगे बढ़ गया। हालांकि, कुछ दूरी तय करने के बाद चालक ने फिर से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई। पुलिस ने कार चालक विष्णु वर्धन को गिरफ्तार कर लिया है। वह नशे में था।

नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने से होने वाले हादसे का यह ताजा मामला है। पुलिस नशे में गाड़ी चलाने के खिलाफ अभियान लगातार चलाती है, उसके बाद भी ऐसी दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं।

पुलिस ने जुबली हिल्स इलाके में शनिवार की रात वाहन चलाने वालों की नशाखोरी की जांच की थी। इस दौरान चार महिलाओं सहित दर्जन भर से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए थे।

पुलिस ने शहर में नए साल के जश्न के दौरान कम से कम 2,500 से ज्यादा लोगों पर नशे में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। बीते साल शराब का सेवन कर वाहन चलाने के आरोप में 7,500 लोगों को जेल भेजा गया था।