महाराष्ट्र मे दो अलग-अलग घटनाओं में अाठ लोग डूबे

Eight people drown in two separate incidents in Maharashtra

मुंबई। पिछले दो दिनों में दो अलग-अलग घटनाओं में महाराष्ट्र में आठ लोगों के डूबने की खबर है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कुछ लोग रविवार की शाम रत्नागिरी के गणपतिपुले बीच जाने के पूर्व कोंकण के आरे-वारे बीच में रूके थे।

रविवार को आरे वारे बीच में सात लोगों के समूह में से पांच लोग समुद्र में गए और दो लोग बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। आसमान में घने बादलों के बीच कड़कती बिजली को देखते हुए स्थानीय लोगों ने समुद्र में गए पांचों लोगों को बाहर आने के लिए कहा लेकिन उन्होंने नहीं सुना और पानी के प्रवाह में समुद्र में बह गए।

डूबे हुए इन पांच लाेगों में से मुंबई के बोरीवली के आईसी कालोनी में रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग थे। मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है जिसमें 56 वर्षीय केनेथ मास्टर्स, 44 वर्षीय मोनिक बेंटो डिसूजा,22 वर्षीय सनोमी बेंटो डिसूजा, 19 वर्षीय रेचर बेंटो डिसूजा और 18 वर्षीय मैथ्यू बेंटो डिसूजा शामिल हैं।

एक अन्य दुर्घटना में मुंबई के समीप वसई में शनिवार को भुईगांव समुद्र में तैरते समय तीन लोग डूब गए। मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है जिसमें 18 वर्षीय राहुल किशोर राठोड, 17 वर्षीय अभिनव अरविंद शिंदे शामिल हैं जबकि तीसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई।