कटनी में आठ वर्षीय एक बालक की नृशंस हत्या

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में माधवनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कुलुआ बडखेरा के एक खाली मकान से आठ वर्षीय एक बालक का आज सुबह शव बरामद किया गया, जिसकी हत्या कर शव को खाली मकान में फेंक दिया गया। उसके दोनों पैर भी बंधे हुए थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बालक का शव सुबह उसके मकान से 100 मीटर की दूरी पर स्थित आवास योजना के खाली पड़े मकान पर पड़ा देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट र्ग है।

पुलिस ने बताया कि कुलुआ बडख़ेरा निवासी किशन कोल का 8 वर्षीय बालक समीर कोल कल शाम से लापता था। परिजन अपने स्तर पर उसकी खोजबीन करते रहे, लेकिन जब उसका कहीं कोई पता नहीं चला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया गया है कि तड़के गांव में चोर आने का शोर शराबा हुआ, तो लोग अपने घरों से निकले और चोरों की यहां-वहां तलाश करने लगे तभी समीर की लाश पड़ी मिली।

समीर के पैर बंधे हुए थे और चेहरे पर जलने के निशान थे। पुलिस ने बताया कि अज्ञात आरोपी के द्वारा समीर की गला घोंटकर निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। पुलिस ने परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है।