बुलन्दशहर में अपहरण के बाद नशीली गोली खिलाकर बालिका से रेप

eight year old girl abducted, raped in Bulandshahr
eight year old girl abducted, raped in Bulandshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के कोतवाली क्षेत्र में अपहरण के बाद बालिका के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि नगर कोतवाली इलाके में मोहल्ला रूकनसराय की रहने वाली आठ साल की बालिका 13 अप्रेल से गायब थी। रविवार देर रात बालिका बदहवास हालत में घर पहुंची।

बालिका ने परिजनों को बताया एक व्यक्ति ने उससे उसके चेहरे पर कुछ लगा है और उसे साफ करने के बहाने उसकी नाक पर रूमाल रख दिया जिससे वह बेसुध हो गई। होश आने पर उसने खुद को एक कमरे में बंद पाया।

पीड़िता ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसे नशीली गोली खिलाई और उसके साथ बलात्कार किया । किसी तरह वह दरिन्दों के चंगुल से भाग निकली। पीड़िता के पिता पहले ही कोतवाली नगर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी। मासूम की आपबीती सुनकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बालिका के बयान के बाद उसे लिए जिला अस्पताल ले गई और उसका मेडिकल कराया।

कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्र ने बताया कि दर्ज मामले में अपहरण और बलात्कार की धाराओं को बढाया है। पीड़िता की निशानदेही पर बन्धक बनाकर बलात्कार किए गए स्थान को चिन्हित कर लिया है। पुलिस ने दावा किया आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।