हमीरपुर : तंत्र मंत्र के फेर में एक मासूम बालिका की बलि

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर के मौदहा कस्बे में तंत्र मंत्र के फेर में एक मासूम बालिका की बलि देने और शव के टुकड़ों को जलाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शनिवार को बताया कि मौदहा कस्बे में मंडी समिति के निकट डेरा डाले पछियां लोहार विक्रम की पत्नी रूबी बीती रात ननद के साथ सो रही थी। बिस्तर में ननद की आठ वर्षीय पुत्री पूनम भी लेटी थी।

रात लगभग तीन बजे रूबी की नींद खुली तो उसने पूनम को चादर समेत बिस्तर में नहीं पाया जिस पर उसने शोर मचा अपने आसपास के लोगों को बुलाया और पूनम की तलाश शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि बालिका के नहीं मिलने पर परिजनो ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने टीमे गठित कर आनन फानन बालिका की तलाश शुरू कर दी। पुलिस आज सीसीटीवी फुटेज व अन्य लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी तक पहुंच गई और पांडव गेस्ट हाउस के समीप एक घर से आरोपी संतोष को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल पर बालिका के जले हुए अवशेष बरामद कर लिए गए हैं।

आरोपी ने बताया कि रात में वह पूनम को सोते समय उठा लाया था जिसके साथ तंत्र मंत्र करने के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जला दिया और उसी की राख के ऊपर चारपाई बिछाकर लेट गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।