एकता कपूर ने दिया करारा जवाब,सर्जरी से श्रीदेवी का न‍िधन बताने वालों पर भड़कीं

Ekta Kapoor
Ekta Kapoor

SABGURU NEWS | मुंबई. श्रीदेवी के फैंस उनकी अंतिम झलक पाने के लिए उनके पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर अटकले लग रही है कि श्रीदेवी की मौत की वजह कॉस्मेटिक सर्जरी हो सकती है। इस पर टीवी क्वीन एकता कपूर भड़क उठीं।अब इस मामले में टीवी सीरियल्स और फिल्मों की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ऐसे लोगों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

सोशल मीडिया पर अटकले लग रही है कि श्रीदेवी की मौत की वजह कॉस्मेटिक सर्जरी हो सकती है। इस पर टीवी क्वीन एकता कपूर भड़क उठीं

एकता बोली- बुरा सोचने वाले समझ लें
एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर को जवाब देते हुए ट्वीट किया- बुरा सोचने वाले कृपया (जैसा मेरे डॉक्टर ने बताया) एक बार समझ लें कि बिना किसी दिल की खराबी या बिना किसी तरह की सर्जरी के भी आबादी के एक प्रतिशत लोगों को कार्डिएक अरेस्ट (हृदय गति रुकना) आ सकता है! यह नियति है, न कि वैसा जैसा बुरी अफवाहों के व्यापारी पेश करते हैं।’ इससे पहले श्रीदेवी को श्रद्धांजली देते हुए लिखा- सबसे मजबूत महिलाओं का सबसे कमजोर दिल होता है।

इस आदमी ने किया श्री देवी को सबके सामने KISS || देखिये ये वीडियो

वायरल हुआ था पोस्ट
पियाली गांगुली नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम श्रीदेवी को लेकर सर्जरी की बात को लेकर एक पोस्ट लिखा । उन्होंने लिखा, ‘श्रीदेवी को अपनी नेचुरल ब्यूटी पर कभी यकीन नहीं रहा। उन्होंने कई बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई। वो हमेशा खूबसूरत दिखना चाहती थीं। इसका उन पर काफी प्रेशर था।खूबसूरत दिखने का यही दबाव उनकी मौत का कारण बना। इसी प्रेशर की वजह से उन्हें कार्डिअक अरेस्ट आया। पियाली का यह पोस्ट वायरल हो गया।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो