कोटा में बुजर्ग ने दो युवकों संग ट्रेन के आगे कूद कर की सुसाइड

elderly with two youth commits suicide by jumping in front of train at modak station in kota

कोटा। राजस्थान के कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बुजर्ग ने दो युवकों के साथ रेल के आगे कूद कर आत्महत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे के बाद रेल की पटरियों पर क्षत विक्षप्त हालात में तीनों के शवों को समेटकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घटना की जानकारी मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह लगभग सवा छह बजे एक बुर्जग दो युवाओं के साथ नए बस स्टेंड के समीप रेलवे लाइन के पास पहुंचा और दिल्ली मुम्बई ट्रेन के आते ही उसके आगे सामूहिक रूप से कूद गए। इससे तीनों के शव दूर दूर तक बिखरते चले गए।

पुलिस के अनुसार मृतक के जेब से मिले सुसाइड नोट में एक व्यक्ति की पहचान प्रकाश चंद्र निवासी देहीखेडा के रूप में हुई है। हालांकि दोनों युवाओं के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है लेकिन पुलिस का अनुमान है कि दोनों युवा मृतक के पुत्र हो सकते हैं।

फिलहाल अभी पता नहीं चला कि तीनों के आत्महत्या करने का क्या कारण है। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने में जुटी हुई है।