मेघालय का दौरा करेगी निर्वाचन आयोग की टीम

Election Commission team to visit Meghalaya

Election Commission team to visit Meghalaya

सबगुरु न्यूज़, शिलांग | मुख्य चुनाव आयुक्त ओम प्रकाश रावत की अगुवाई में निर्वाचन आयोग (ईसी) की एक टीम गुरुवार को यहां पहुंचेगी। टीम 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी का जायजा लेगी। रावत के साथ चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा और अशोक लवासा भी होंगे। 60 सदस्यीय मेघालय विधानसभा का पांच वर्षीय कार्यकाल छह मार्च को समाप्त हो रहा है। मुख्य चुनाव अधिकारी फ्रेडरिक रॉय खारकोंगर ने कहा कि निर्वाचन आयोग के अधिकारी उपायुक्तों और संभागीय आयुक्तों व पुलिस अधीक्षकों के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

आयोग केंद्रीय सशस्त्र बलों और आयकर अधिकारियों के साथ भी अलग से एक बैठक करेगा।वे मेघालय के मुख्य सचिव वाई. त्सेरिंग और पुलिस महानिदेश स्वराज बीर सिंह के साथ भी बैठक करेंगे। निर्वाचन आयोग के अधिकारी राजनीतिक दलों के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। दिसंबर में तत्कालीन मुख्य चुनाव आयुक्त अचल कुमार जोति की अगुवाई में चुनाव आयोग की एक पूर्ण पीठ ने मेघालय का दौरा किया था और राज्य में चुनाव तैयारियों पर संतोष जताया था।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो