एक ही घर में मिले 11 शव, केजरीवाल मौके पर पहुंचे

Eleven members of a family found dead at a house, CM Kejriwal visits ce scene

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में शनिवार को एक ही घर से 11 लोगों के शव मिलने की खबर के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

केजरीवाल के साथ क्षेत्रीय विधायक संजीव झा भी मौजूद थे। घर में एक परिवार के 11 लोगों के शव मिलने पर केजरीवाल ने क्षोभ जताया और परिवार के बारे में आसपास के लोगों से जानकारी ली। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा भी लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरूष हैं। इनमें 10 शव घर के अंदर लटके हुए मिले जबकि एक शव जमीन पर पड़ा हुआ था। मृतकों में एक वृद्ध महिला, उसके दो बेटे और उनकी बहुओं के अलावा 16-17 साल के दो लड़के तथा चार महिलाएं शामिल हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस फिलहाल इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त राजेश खुराना ने घटना के सभी पक्षों से जांच की बात की और कहा कि फिलहाल यह मामला सामूहिक आत्महत्या का लगता है लेकिन सच्चाई का अभी पता लगाया जाएगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे और उनकी किराना की दुकान थी।

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में फंदे से लटके मिले 11 शव, इलाके में सनसनी