दिल्ली के बुराड़ी में मृत मिले एक ही परिवार के 11 लोग चित्तौड़गढ़ के

elven member of rajasthani family found dead at house in delhi's burari
elven member of rajasthani family found dead at house in delhi’s burari

चित्तौड़गढ़। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में अपने ही घर में संदिग्धावस्था में मृत पाए गए एक ही परिवार के ग्यारह लोग मूल रुप से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के सावा गांव के बताए गए हैं और घटना के बाद उनके परिजन दिल्ली रवाना हो गए।

पूर्व विधायक जाड़ावत ने इस घटना पर शोक जताते हुए बताया कि जिले के सावा गांव निवासी भोपाल सिंह चुंडावत के तीन पुत्र थे जिनमें से दो बड़े पुत्र भुवनेश सिंह उर्फ भूपी एवं ललित सिंह तीस साल पहले गांव छोड़कर दिल्ली चले गए थे जबकि तीसरा सबसे छोटा पुत्र दिनेश सिंह यहीं पर रहता है और वह लम्बे समय से जिले के रावतभाटा में ठेकेदारी करता है। उनकी पत्नी भी वहीं सरकारी स्कूल में अध्यापक है।

उन्होंने बताया कि मृतक परिवार यहां से जाने के बाद यहां कभी कभार ही आया करता था। जाड़ावत ने घटना की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भी देकर परिवार की दिल्ली में हरसंभव सहायता का आग्रह किया है।

उन्होंने बताया कि आज सुबह जैसे ही उन्हें यह समाचार मिला तो उन्होंने दिनेश सिंह को रावतभाटा एवं सावा गांव में अन्य परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया। सूचना के बाद छोटा भाई दिनेश यहां से दिल्ली रवाना हुआ। जाड़ावत पिछले चालीस सालों से यहां राजनीति में अपनी सक्रियता के कारण इस परिवार से भलीभांति परिचित हैं।

एक ही घर में मिले 11 शव, केजरीवाल मौके पर पहुंचे

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में फंदे से लटके मिले 11 शव, इलाके में सनसनी

गुजरात : परिवार के चार सदस्यों ने नहर में कूदकर की सुसाइड