कंपनी में गोलीबारी होने से कर्मचारी की मौत

Gun shooting in America

SABGURU NEWS | छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक शराब कंपनी के कार्यालय में कर्मचारियों के बीच आपसी विवाद के दौरान गोलीबारी में एक कर्मचारी की मौत हो गई।

वहीं एक अन्य मामले में आपसी विवाद में एक पति और पत्नी ने अलग-अलग स्थानों पर आत्महत्या कर ली।
कोतवाली पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित कोआपरेटिव बैंक कालोनी स्थित एक शराब कंपनी के कार्यालय में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात कुछ कर्मचारी होली पर शराब पी रहे थे। इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें किसी एक कर्मचारी ने गोली चला दी। गोली लगने से धुर्वे नाम के एक कर्मचारी की मौत हो गई।

वहीं अमरवाडा तहसील मुख्यालय में बायपास रोड निवासी पवन यादव का गुरुवार को अपनी पत्नी से विवाद हुआ, जिससे क्षुब्ध होकर पत्नी ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। पड़ोसी उपचार के लिए महिला को जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी कल शाम मौत हो गई। वहीं इस बारे में खबर मिलने पर उसके पति ने कल एक पेड़ से फांसी लगा ली। दंपति के चार बच्चे हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो