त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित

England team announced for triangular T-20 series England team announced for triangular T-20 series

England team announced for triangular T-20 series

लंदन| आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा कर दी गई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा सोमवार को घोषित इस टीम में जेम्स विंसे को शामिल किया गया है। इसके अलावा, सैम बिलिंग्स और मार्क वुड को भी इस 16 सदस्यीय टीम में जगह मिली है।  ईसीबी के चयनकर्ताओं ने मोइन अली और जॉनी बेयस्र्टा को इस सीरीज के लिए आराम दिया है। ये दोनों खिलाड़ी आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज और वनडे सीरीज का हिस्सा हैं, लेकिन इस टूर्नामेंट के लिए इन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है। ब्रिस्टल विवाद के कारण सुर्खियों में रहे बेन स्टोक्स को भी इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, ब्रिस्टल मामले में कानूनी कार्यवाही को ध्यान में रखते हुए ही टीम में उनका बने रहना अस्पष्ट है।

चयनकर्ता समिति के चेयरमैन जेम्स विटाकेर ने कहा, “आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है। हमारा सीमित ओवर का क्रिकेट दोनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हमारा लक्ष्य विश्व की सबसे बेहतरीन टी-20 टीम बनना है। इस सीरीज में मजबूत प्रदर्शन हमें टीम रैंकिंग में आगे बढ़ने का मौका देगा।”

इंग्लैंड टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम कुरान (विकेटकीपर), लियाम डॉसन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जोर्डन, डेविड मलान, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जेम्स विंसे, डेविड विले और मार्क वुड।

क्रिकेट से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो