इटावा : नशेड़ी ने दोस्त के सिर में कील ठोक कर गला रेता

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के कोतवाली इलाके में नशे के विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के सिर में कील ठोकने के बाद गला रेत कर हत्या कर दी। कुछ लोग इस हत्या के पीछे नशेबाजी मान रहे हैं जबकि कुछ इसे तंत्र क्रिया से भी जोड कर देख रहे है। पुलिस दोनों बिंदुओं को लेकर पड़ताल कर रही है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। अलकापुरी क्षेत्र में जिस जगह से शव मिला है वहां से नशे से जुडी हुई ऐसी सामग्री बरामद हुई जो संदेहजनक प्रतीत हो रही है।

शव की दुर्गंध आने पर सभासद अभिषेक त्रिपाठी ने नया शहर चौकी प्रभारी इमरान फरीद को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर आकर पड़ताल की तो एक क्षत वि़क्षत शव बरामद हुआ। इसी बीच कोतवाल बचन सिंह सिरोही और सीओ राजीव प्रताप सिंह भी मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर आ गए।

गहनता के साथ पुलिस ने फौरी पडताल करते हुए प्रतीक सिंह गौर उर्फ लल्ले ठाकुर को पुलिस ने पकडा चूंकि यह शव उसके ही मकान मे बरामद हुआ। प्रतीक ने मरे हुए इंसान और वारदात को लेकर कोई सही और सटीक जानकारी नहीं दी लेकिन पुलिस शक के आधार पर उसे पकड करके कोतवाली ले गई।

इलाकाई लोगों ने ऐसा बताया कि प्रतीक नशे का आदी है। शव की पहचान गुडडू (40) निवासी स्वरूपनगर कोतवाली इटावा के रूप मे की गई। उसके बडे भाई राजू ने बताया कि गुडडू नशे का आदी था और कल दोपहर बाद से घर से गायब था।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज