उत्तर प्रदेश इटावा में प्रेम प्रंसग के चलते युवक की हत्या

Itawa Uttar Pradesh Man Murdered
Itawa Uttar Pradesh Man Murdered

SABGURU NEWS | इटावा उत्तर प्रदेश में इटावा के फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के डूंगरी गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक का अपहरण कर हत्या कर दी गई और शव पेड़ से लटका दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने आज यहां मौका ए वारदात का निरीक्षण करने के बाद बताया कि दिल्ली में नौकरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करने वाला 22 साल का विकास शाक्य चार मार्च को दिल्ली से अपनी बहन की गोद भराई में आया हुआ था। कल शाम साढ़े सात बजे के आसपास घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था। इससे पहले विकास ने गांव में ही एक दुकान से मोबाइल फोन में 20 रुपए का टापअप डलवाया।

उन्होंने बताया कि उसके बाद घर वालों ने उसके फोन पर कई बार फोन किये लेकिन फोन रिसीव नही हुआ। रात ढाई बजे के आसपास गांव से करीब 200-250 मीटर की दूरी पर आम के पेड़ पर विकास का शव एक धोती से टंगा हुआ मिला।
इस बीच एक चश्मदीद ने लड़की के दो भाइयों को मौके ए वारदात से भागते हुआ देखा और उसकी सूचना पर परिजन एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लड़की के भाइयों और अन्य परिजनों पर लगाया है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने बताया कि पेड़ से शव को उतारे जाने के बाद गहनता से पड़ताल की गई तो विकास के पर्स से एक लव लेटर बरामद किया गया है जो संभवत: उसी लड़की का है जिसके बारे में उसके परिजनों की तरफ से प्रेम प्रसंग की जानकारी दी जा रही है।

युवक के पिता ने मौके ए वारदात पर एसएसपी को बताया कि गांव की लड़की उनके बेटे को लगातार टेलीफोन करके बुलाया करती थी। उन्होंने भी एक बार विकास का टेलीफोन सुना था जिस पर लड़की को डांटा भी था लेकिन लड़की नहीं मानी। उन्होंने कहा कि उसको आभास इस बात का है कि देर रात जब विकास घर से निकला तो लड़की के घरवालों ने उसका अपहरण करने के बाद हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया।

श्री कृष्ण के अनुसार हत्या का आरोप प्रेमिका के दो भाइयों पर लगा है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो