हर भारतीय हास्य कला के साथ पैदा हुआ है : अभिलाष

Every Indian is born with comedic art: desire

Every Indian is born with comedic art: desire

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नकल कर ‘मफलर मैन’ के रूप में लोकप्रिय अभिलाष थपलियाल ने कहा कि भारतीयों में हास्य स्वाभाविक है, क्योंकि वे इसके साथ पैदा हुए हैं। अभिलाष ने एक ईमेल साक्षात्कार में  कहा, हमारी ‘पड़ोस वाली आंटी’ से लेकर ‘बॉस इन ऑफिस’ तक प्रत्येक भारतीय हास्य कला के साथ पैदा होते है। इसमें विचार, चीजों का ज्ञान इत्यादि जुड़ता है।ऑनलाइन दर्शक केजरीवाल की नकल बनाने वाले आरजे के हास्य का लुप्त उठाते हैं और राजनीति को हास्य से जोड़ते हैं, लेकिन ऐसा बॉलीवुड हस्तियों को लेकर नहीं किया जा सकता। क्या भारतीय कलाकार राजनीतिज्ञों से डरते हैं?

इस पर अभिलाष ने कहा, एक दर्शक के रूप में, मैं 100 प्रतिशत सहमत हो सकता था, लेकिन अब मैं समझता हूं कि उद्योग की अपनी मजबूरी है। यह सामान्यत: उचित नहीं है, क्योंकि बहुत सारे अभिनेता आज अपनी राय स्पष्ट रूप से व्यक्त कर रहे हैं।वह ‘दिल जंगली’ के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।

उन्होंने कहा, मफलर मैन’, एक राजनीतिक व्यंग्य है, जिसकी कुछ वर्ष पहले अवधारणा मिली, इसी वजह से मैं ‘दिल जंगली’ से जुड़ा। मैं इस मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह आपके बिना संभव नहीं होता।’दिल जंगली’ 16 फरवरी को रिलीज होगी।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो