हर बेटे के लिए उनके पिता हीरो ही होते हैं। सलीम खान

हर बेटे के लिए उनके पिता हीरो ही होते हैं। सलीम खान
हर बेटे के लिए उनके पिता हीरो ही होते हैं। सलीम खान

मुंबई | बॉलीवुड के जाने-माने लेखक सलीम खान का कहना है कि हर बेटे के लिये उनके पिता हीरो होते हैं और वह खुशनसीब हैं कि उनका बेटा सलमान भी उन्हें उसी नजरिये से देखता है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत में सलमान खान की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 2014 में प्रदर्शित दक्षिण कोरियाई फिल्मओड टू माई फादर‘ की कहानी पर आधारित है। फिल्म भारत में पिता- बेटे की कहानी को पिरोया गया है। सलीम खान ने कहा, ‘4हर बेटे के लिए उनके पिता हीरो ही होते हैं। सलमान भी मुझे उसी नजरिए से देखता है। मैं खुशनसीब हूं। हमारे समाज में पिता का स्थान काफी अहम होता है और बच्चे पिता को हीरो मानते हैं। ”

सलीम खान का मानना है कि पूरी दुनिया में.. हर बच्चे को अपने पिता से खास लगाव होता है और हर पिता चाहता है कि वह अपने बच्चों के लिए ज्यादा से ज्यादा कर सके। पूरी दुनिया में कुछ खास एक्टर्स की अपनी एक बंधी हुई छवि है, जिसकी वजह से ही वह जाने जाते हैं। यदि टार्जन ने कपड़े पहने होते और जेम्स बॉण्ड ने रोमांस नहीं किया होता.. तो आज वह, वह नहीं होते। राजकुमार ने तो हमेशा ही सीधे सादे इंसान का किरदार निभाया है। सलमान भी स्टार है.. और उसे अपने इमेज के साथ ही रहना होगा।