हर युवा को ‘बैक टू डैड’ के संदेश को समझना चाहिए : जॉनी लीवर

 Every young person should understand the message of 'Back to Dad': Johnny Lever

Every young person should understand the message of ‘Back to Dad’: Johnny Lever

मुंबई| अभिनेता-कॉमेडियन जॉनी लीवर का कहना है कि फिल्म ‘बैक टू डैड’ दर्शकों को एक संदेश देती है, जिसकी सीख हर युवा को लेनी चाहिए। जॉनी शानिवार रात बैक टू डैड’ के प्रीमियर में मौजूद थे। उन्होंने कहा, फिल्म की पटकथा और संवाद बेहतरीन है। यह आपको कहानी से जोड़े रखते हैं।उन्होंने कहा, मैंने फिल्म का बहुत आनंद लिया। इसमें इस तरह संदेश देने की कोशिश की गई है कि दर्शक इसे सही ढंग से समझ पाएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि शांतिपूर्ण और सुखद जीवन जीने के लिए एक युवा को किस तरह कम उम्र में ही अपने पिता की भावनाओं को समझना चाहिए।

फिल्म के प्रीमियर में अभिनेता मासूम सिंह, निर्देशक प्रभात कुमार, निर्माता अनुप गदर और धर्मा प्रोडक्शन्स के पूर्व मुख्य सहायक निर्देशक रोहित डिसूजा सहित फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे मासूम सिंह ने कहा, मुझे उम्मीद नहीं की थी कि मेरे किरदार को इतना सराहा जाएगा। मैं फिल्म की रिलीज को लेकर अब भी नर्वस हूं क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है।यह फिल्म प्रभात कुमार द्वारा निर्देशित है और अनूप गदल द्वारा निर्मित है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो