‘घुंघुरू’ में सुर-ताल ने बांधा समा, हर कोई बोल उठा वाह-वाह

Sirohi - Guest at the Annual Function of Govt Girls College in Ghungru
Sirohi – Guest at the Annual Function of Govt Girls College in Ghungru

सबगुरु न्यूज सिरोही। राजकीय महिला महाविद्यालय सिरोही का वार्षिकोत्सव घुंघरू 2018 पणिहारी गार्डन में हुआ। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता अभाविप के जोधपुर प्रान्त मंत्री मांगीलाल चैधरी, मुख्य आतिथि  राज्य मंत्री अध्यक्ष जोधपुर आवासन मण्डल के महेन्द्रसिंह राठौड एवं कार्यक्रम अध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डाॅ रक्षा भंडारी थीं।

विशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, सभापति ताराराम माली एवं किसान मोर्चा भाजपा जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़ थे। रघुनाथ माली और केएल बोहरा अतिथि थे।

इस मौके पर मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री एवं जोधपुर आवास मंडल के अध्यक्ष ने पीएम नरेन्द्र मोदी राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया और शिक्षा के क्षेत्र में बेटियों को आगे बढने के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि महिला महाविद्यालय के विकास के लिए वे सदैव उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डाॅ रक्षा भण्डारी ने कहा कि आज अभाविप छात्रसंघ के पहली बार काॅलेज में बने छात्र संघ ने पणिहारी गार्डन में शानदार आयोजन किया है। इसके लिए सभी छात्राये बधाई की पात्र है और आप शिक्षा व जीवन के हर क्षेत्र में अपने हुनर और योग्यता से सिरोही जिले का नाम देश विदेश में रोशन करेगी।

Students at the Annual Function
Students at the Annual Function

भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी ने कहा कि युवाओं को फैशन और व्यसन से बचना चाहिए। आज की नारी हर क्षेत्र में देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और आप भी उच्च शिक्षा ग्रहण कर जिले का नाम देश में रोशन करेंगी।

सभापति ताराराम माली ने उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए स्वच्छ भारत अभियान को सार्थक करने की पहल करते हुए बेटियों को सरकार की योजनाओं से लाभान्वित करवाने और शैक्षिक एव सहशैक्षिक गतिविधियों में महारथ हासिल करने की बात कही।

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गणपतसिंह राठौड ने देश के इतिहास व विरांगनाओं पर रोशनी डालते हुए भारतीय संस्कृति में नारी के स्थान की महिमा बताई। इस दौरान प्राचार्य डाॅ. रेखा राणावत, डाॅ. श्रद्धा सोरल, मनीष सक्सेना व महाविद्यालय के स्टाफ व छात्रसंघ की पदाधिकारियो ने अतिथियों का अभिनन्दन किया। मंच संचालन में कोमल शर्मा व प्रियंका रावल ने किया।

Dance Program at Annual Function
Dance Program at Annual Function

-इन्होंने दी प्रस्तुतियां

इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम घुंघरू में छात्राओं ने एक से बढकर एक प्रस्तुतियां दीं। एकल गायन में पूजा मिस्त्री, एकल नृत्य में विशिका, युगल नृत्य में प्रियंका और पायल ने खूद दाद पाई। समूह व युगल नृत्य में नरगिस, चंदा और निरजा, जया और उर्मिला, एकल नृत्य में आरजू रावल व भूमिका राव, यूगल नृत्य में नरगिस और चन्दा ने प्रस्तुतियां दी।

एकल नृत्य में सुमन परिहार और मेघल चैहान, युगल गायन में किंजल और सोनल, एकल नृत्य में जय सूर्यवंशी, सोनू कंवर, अंजली और बिंदु, उर्मिला मीणा, और शोभा कुंवर, युगल नृत्य में सुमन और उर्मिला, पुष्पा और संतोष ने बेहतरीन प्रस्तुति दी।

इस अवसर पर अभाविप के प्रियंका कुंवर, हेमन्त वैष्णव, खेताराम माली, चिराग प्रजापत, देवेन्द्रसिंह, मनीश रावल, यशपाल रावल, भूपेन्द्र राजपुरेाहित, श्रवण रावल, तरूण प्रजापत, महेन्द्र मारू, जिग्नाषा रावल, पूजा, भावना, नाथूसिंह, शालीनी मालवीया, वंदना परमार, सपना रावल, कोमल शर्मा, उर्मिला परमार, मेघल चौहान, भावना घडिया, भारती, नेहल गोयल, सोनल, हर्शलता परमार, भूमिका राव, चारू लोहार आदि मौजूद थे।

देखें वीडियो..