क्लीयरट्रिप फॉर वर्क में मिलेंगी कार्पोरेट ट्रेवल की सुविधाएं

नई दिल्ली। ऑनलाइन ट्रेवल और लेज़र कंपनी क्लीयरट्रिप ने ऐसे कारोबारियों एवं छोटे उद्यमियों को कार्पोरेट ट्रेवलर को मिलने वाली सुविधाएं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से क्लीयरट्रिप फॉर वर्क लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने मंगलवार को यहां यह घोषणा करते हुए कहा कि यह उत्पाद ऐसे कारोबारियों एवं उद्यमियों के लिए है जिनके पास जीएसटी नंबर है। इसके लिए सिर्फ जीएसटी नंबर की जरूरत है और विमान या होटल बुक करने के लिए एक कार क्लीयरट्रिप पर लॉगइन आईडी बनाने के बाद इस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है।

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बालू रामचंद्रन ने यह घोषणा करते हुए कहा कि क्लीयरट्रिप फॉर वर्क के माध्यम से जीएसटी नंबर वाले यात्री फ्लाइट पर असीमित कॉरपोरेट किराए का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें आसान साइन इन प्रक्रिया के जरिये असीमित कैशबैक, कॉम्प्लीमेंट्री इन फ्लाइट भोजन, यात्रा में बदलाव पर शून्य शुल्क, कैंसिलेशन और सीट चयन करने में कम शुल्क शामिल हैं। यात्री घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए फ्लाइट और होटल में इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि क्लीयरट्रिप फॉर वर्क के साथ ऐसे यात्री अपनी यात्रा बुक कर सकते हैं जो अपनी यात्रा को रीइम्बर्स करते हैं। इनमें उद्यमी, सलाहकार, एसएमई सहित सभी प्रकार की कंपनियों के कर्मचारी शामिल हैं। वे आसानी से ऐसे कॉर्पोरेट किराये का लाभ उठा सकते हैं।

उन्हें कॉर्पोरेट किराये का लाभ उठाने के अलावा क्लीयरट्रिप फ्लाइट पर 4 प्रतिशत और होटल बुकिंग पर 10 कैशबैक भी मिलेगा। इसको व्यक्तिगत छुट्टियों की बुकिंग के कभी भी उपयोग किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसके तहत बुकिंग पर इनपुट टैक्स क्रेडिट और रीइम्बर्समेंट के लिए जीएसटी चालान भी प्राप्त किए जा सकते हैं।