राजकोट में नकली डॉक्टर अरेस्ट, तेजाब पीने से महिला की मौत

राजकोट। गुजरात में राजकोट शहर के डीसीबी क्षेत्र में एक नकली डॉक्टर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर कोठारिया सोलवंट के निकट एक दवाखाने पर आज शाम छापा मारा गया। इस दौरान वहां से डिग्री के बिना प्रैक्टिस कर रहे नीपु कु. मलीक (43) को पकड़ लिया गया।

वह एलोपैथिक दवा और इंजेक्शन से मरीजों का इलाज करता था। मौके से 17382 रुपये कीमत की दवा तथा अन्य सामान और 1100 रुपए नकद बरामद किए गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

तेजाब पीने से महिला की मौत

राजकोट शहर के आजी डैम क्षेत्र में तेजाब पीने से सोमवार को एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कोठारिया सोलवंट निवासी किशोरभाई रमोड की पत्नी हिरलबेन ने अपने घर में किसी कारण से तेजाब पी लिया था जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।

तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। उसके छह माह का एक पुत्र भी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

तीन महिलाओं सहित पांच जुआरी हिरासत में

राजकोट शहर के भक्तिनगर क्षेत्र में तीन महिलाओं सहित पांच जुआरियों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि सूचना के आधार पर भवानी चौक अंकुर सोसायटी शेरी-6 के एक मकान पर छापा मारा गया। इस दौरान वहां जुआ खेल रही तीन महिलाओं और दो युवकों को पकड़ लिया गया। उनसे 4060 रुपए जब्त कर लिए गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

अवैध शराब के साथ अधेड़ सहित दो अरेस्ट

राजकोट शहर के डीसीबी क्षेत्र में अवैध शराब के साथ अधेड़ व्यक्ति सहित दो लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर गोंडल रोड़ पर रशुलपरा शेरी-4 के निकट एक मकान पर आज सुबह छापा मारा गया।

इस दौरान वहां से अवैध शराब की 840 बोतलें जब्त कर ली गईं और दो लोगों को पकड़ लिया गया। जब्त शराब की कीमत 436800 रुपए आंकी गई है। पकड़े गए लोगों की पहचान यासीन उर्फ मुन्नो जु. हाला (32) और जाहिदभाई सि. ब्लोच (54) के रूप में की गई है। उनकी कोरोना जांच कराई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज करके इस सिलसिले में अन्य एक व्यक्ति को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।