फलाहारी बाबा रेप मामला : पीडित युवती ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान

Falahari Baba Rap case : alwar court records victim statement
Falahari Baba Rap case : alwar court records victim statement

अलवर। राजस्थान में अलवर की अपर जिला एवं सेन्सन न्यायालय नम्बर एक में शुक्रवार को फलाहारी बाबा द्वारा दुष्कर्म मामले में पीड़िता के बयान दर्ज किए।

इस दौरान आरोपी कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य उर्फ फलाहारी बाबा भी कोर्ट में मौजूद रहा। फलाहारी बाबा को जेल से करीब 11 बजे कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल कोर्ट में बयान दर्ज किए।

गौरतलब है कि अलवर के अरावली विहार थाना पुलिस ने फलाहारी बाबा द्वारा बिलासपुर की युवती से दुष्कर्म मामले में 15 दिसम्बर , 2017 को 84 दिन बाद एसीजेएम कोर्ट में चार्जशीट फ़ाइल कर दी थी।

बिलासपुर की युवती द्वारा फलहारी बाबा के खिलाफ 11 सितम्बर 2017 को छत्तीसगढ़ के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी जिसमें बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल और 164 के बयान दर्ज कर रिपोर्ट अलवर भिजवा दी थी। जिसके बाद अलवर पुलिस ने अरावली विहार थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इसी दौरान फलहारी बाबा बीमारी का बहाना बनाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए, जहां डाॅक्टरों के उसे स्वस्थ घोषित करने के बाद पुलिस ने 23 सितम्बर को उसे अस्पताल से गिरफ्तार कर एसीजेएम कोर्ट तीन में पेश किया। अदालत ने बाबा को 16 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था और तभी से बाबा न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है।