मैंने पायल है छनकाई… को लेकर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

नई दिल्ली। ओ साजना का गीत मैंने पायल है छनकाई… इस समय विवादों में है। इस री-मेक गाने की गुणवत्ता को लेकर जहां सोशल मीडिया में आलोचना हो रही है वहीं गायिका फाल्गुनी पाठक का कहना है कि उनका मन नेहा को अदालत में घसीटने का हो रहा है।

फाल्गुनी का कहना है कि 90 के दशक के इस लोकप्रिय गाने फिर से फिल्माने के लिए नेहा की ओर से उनसे इस संबंध में पूछा तक नहीं गया। फाल्गुनी पाठक का कहना है कि काश मैं कानूनी कारवाई कर पाती, पर मेरे पास इसका अधिकार नही हैं।

‘ओ साजना’ शीर्षक से नेहा कक्कड़ का हाल ही में रिलीज़ हुआ। यह री-मेक इस समय लोगों की चर्चा का विषय बन गया हैं। फिल्मी गीतों के बहुत से शौकीन सोशल मीडिया पर नेहा के इस इस री-मेक गाने की अपने अपने ढंग से खिंचाई कर रही हेैं। नेहा कक्कड़ बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

यह गाना फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक के मसहूर गाने मैने पायल है छनकाई… का रिक्रिएशन (नए कलेवर में फिल्मांकन) हैं। यह गीत अपने समय के सुपर लोकप्रिय गीतों में था।

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने आलोचना में कहा कि री-मेक में मूल गाने के साथ न्याय नहीं किया गया है। वे इसके कारण नेहा कक्कड़ को जबरदस्त ट्रॉल कर रहे हैं। फाल्गुनी पाठक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि ओ साजना के निर्माताओं ने उनसे इसके लिए कोई संपर्क नहीं किया।