कुमाऊंनी लोकगायक पप्पू कार्की समेत तीन की कार हादसे में मौत

famous folk singer Pappu Karki with three people died in car accident

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल जिले के प्रसिद्ध हैड़ाखान मंदिर के पास एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से कुमाऊं का चर्चित लोकगायक पप्पू कार्की समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा हैड़ाखान मार्ग पर हैड़ाखान मंदिर से कुछ दूरी पर हुअा। राजस्व सूत्रों के अनुसार कुमाऊंनी गायक पप्पू कार्की अपने साथी कलाकारों के साथ हैड़ाखान के पास ही गोनियारों गांव में संचालित होने वाली रामलीला में प्रस्तुति देने के लिए गए थे। वे अपने साथियों के साथ शनिवार को हल्द्वानी वापस लौट रहे थे।

कार में पांच लोग सवार थे। बताया जाता है कि हैड़ाखान मंदिर के पास चालक कार से नियंत्रण खो बैठा और कार पलट गहरी खाई में गिर गयी। इस भीषण हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को हल्द्वानी में इलाज चल रहा है।

मरने वालों में कुमाऊंनी लोकगायक पप्पू कार्की उर्फ पुष्कर कार्की समेत गोनियारो गांव निवासी राजेन्द्र गोनिया और पुष्कर गोनिया भी शामिल हैं। घायलों के नाम जुगल पंत और अजय आर्या है उन्हें हल्द्वानी के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।