फर्रुखाबाद में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में पिता की हत्या

Farrukhabad : Father killed by son over suspicion of illegal relations with his wife

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में पत्नी से अवैध सम्बन्धों के शक में सोमवार को एक व्यक्ति ने अपने पिता की खुरपी मारमार कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अमलैया मुसैरी गांव निवासी 80 वर्षीय बंसत लाल दोपहर में घर में आराम कर रहा था। इस दौरान बंसत लाल की पत्नी गुड्डी अौर उसका पुत्र रामपाल तथा उसकी पत्नी उर्मिला किसी काम से बाहर गए हुए थे। इस बीच, अपने पिता पर पत्नी उर्मिला से नाजायज सम्बन्ध का शक करने वाला उसका बेटा रामपाल अचानक घर में आ गया।

पुलिस ने बताया कि पत्नी से अवैध सम्बन्धों के शक के चलते रामपाल ने खुरपी लेकर वृद्ध पिता बंसत लाल पर हमला कर दिया जिससे बसंतलाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

मृतक की पत्नी गुड्डी देवी जब घर आई तो उसने पति को खून से लथ पथ मृत अवस्था में देखा। उसकी चीख पुकार सुनकर उर्मिला भी पड़ोसियों के वहां पहुंच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह मौके पर पहुंचे तो हत्यारे की पत्नी उर्मिला ने अपने ससुर के साथ अपने नाजायज सम्बन्धों का शक पति को होने का रहस्योद्घाटन किया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी।