इटावा में बंधक बनाकर किशोरी से रेप करने के आरोपी बाप बेटे अरेस्ट

Father and son Arrested for raping teenager in Etawah
Father and son Arrested for raping teenager in Etawah

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के भर्थना क्षेत्र में झांसा देकर एक किशोरी को शादी विवाह में पूड़ी बनवाने के लिए बुलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने और बाद में उसे 50 हजार में बेचने के अारोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बुधवार को यहां बताया कि पीडिता की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर घारा 376 एवं पास्को एक्ट के तहत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बबलू शाक्य और उसके पिता रक्षपाल शाक्य को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी पिता-पुत्र काे पीडिता ने पहचान लिया और आरोपियों ने भी पीडिता से रेप करना स्वीकार कर लिया है। आरोपियों ने पीडिता को अपने यहां छह दिन तक रखना स्वीकार किया जबकि पीडिता आठ दिन तक बंधक बनाए जाने की बात बताई रही है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को 16 मार्च की दोपहर दो बजे खितौरा गांव का हलवाई ने भरथना पूड़ी बनवाने के लिए ले गया था। भरथना क्षेत्र के पढ़ियापुर पहुंचने पर उसका एक साथी और मिला। दोनों ने पढ़ियापुर बंबा पर किशोरी से रेप किया। बाद में इन्होंने दो लोगों को उसे 50 हजार रुपये में बेच दिया।

लड़की के खरीदार पिता-पुत्र ने बंधक बनाकर उसके साथ आठ दिन तक बलात्कार किया। गत 25 मार्च की रात मौका पाकर वह भाग निकली। पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को व्यथा सुनाई और परिजनों ने पुलिस में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।