बीकानेर में 7 साल के मासूम पुत्र की हत्या के आरोप में पिता अरेस्ट

बीकेानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले में श्रीकोलायत थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने सात वर्षीय बेटे को पानी की डिग्गी में फेंकने के बाद सिर में पत्थर मारकर हत्या कर दी।

थाना प्रभारी अजय गिरधर ने बताया कि मूलाराम मेघवाल की दिमागी हालत ठीक नहीं है। वह सनकी स्वाभाव का है। मूलाराम का पुत्र मोहनराम (7) को कल दोपहर बाद घर के समीप साइकिल के टायर को लकड़ी से घुमा रहा था।

अचानक मूलाराम के दिमाग में न जाने क्या सनक सवार हुई, उसने मोहनराम को पकड़कर घर के अंदर ही पानी की लगभग 8 फुट गहरी डिग्गी में फेंक दिया। मोहनराम बाहर निकलने लगा तो उसने पास में ही पड़ा पत्थर उसके चेहरे और सिर पर दे मारा। मोहनराम डिग्गी के पानी में डूब गया। उसके सिर में भी घातक चोट लगी।

यही नहीं मूलाराम ने डिग्गी के ढक्कन को भी बंद कर दिया। आरोपी के पिता ने मोहनराम को बड़ी मुश्किल से डिग्गी में से बाहर निकाला, क्योंकि डिग्गी का मुंह काफी छोटा था। मोहनराम को जब बाहर निकाला गया तो मृत्यु हो चुकी थी।

घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अजय गिरधर और डीएसपी महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे। लोगों ने मूलाराम को पकड़ रखा था, जिसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मौके की कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया गया।

पुलिस ने मृतक के परिवार के एक सदस्य गोविंदराम मेघवाल की रिपोर्ट पर मूलाराम पर हत्या का मामला दर्ज किया गया। आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।