नाबालिग पुत्री की अस्मत से खेलने वाला पिता अरेस्ट

father arrested for raping minor daughter in alwar
father arrested for raping minor daughter in alwar

अलवर। राजस्थान में अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता द्वारा चार महिने से बेटी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

क्षेत्र के पालका के भुदर का बास में पिता सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी से करीब चार महिने से जबरन दुष्कर्म करता था। गांव निवासी लोगों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के बयान दर्ज कर गुरुवार को आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस पीड़िता की मेडिकल जांच कराएगी।

पुलिस उप निरीक्षक सुरेंद्र ने बताया कि गांव के लोगों द्वारा थाने में एक मेजर नामा प्रस्तुत किया गया जिसमें लिखा था कि 14 वर्षीय बालिका ने मंगलवार की रात को शिकायत की कि उसका पिता उससे गलत काम करता है और जब वह इसका विरोध करती है तो पिता कुछ नहीं बोलता और मां उसका मुंह बंद कर देती है।

पीड़िता ने यह बात अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला को बताई। महिला ने उससे कहा कि अब दुबारा पिता ऐसा गलत काम करे तो तुम जोर से चिल्लाना। पिता ने फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया तो बालिका जोर जोर से चिल्लाई।

बालिका की आवाज सुनकर महिला पड़ोस के लोगों को लेकर पीड़िता के घर पहुंची। जहां कमरे में नाबालिग एवं उसका पिता आपत्तिजनक स्थिति में मिले। बाद में लोगों ने दुष्कर्मी पिता की पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़िता ने माता-पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया।