अलवर : बहू से रेप का फरार आरोपी ससुर डेढ़ साल बाद अरेस्ट

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में चौपानकी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बहू से दुष्कर्म करने के आरोप में डेढ़ वर्ष से फरार ससुर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शादी साल 2015 में हुई थी। ससुर उसे आए दिन दहेज को लेकर परेशान करता रहता था। 22 नवम्बर 2019 की रात को करीब 12 बजे उसने बहू से दुष्कर्म किया। इसके बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया। तभी से आरोपी फरार था।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की खास सूचना पर उसे गिरफ्तार किया जा सका है। इससे पहले पुलिस टीम उसे पकड़ने को लेकर कई बार दबिश दे चुकी थी। लेकिन हाथ नहीं आ सका था। इस मामले में आरोपी को गिरफ्त में लेने पुलिस ने बड़ी मशक्कत की है। जिसे देखते जिला पुलिस अधीक्षक के स्तर पर पुलिस टीम को सम्मानित भी किया जाएगा।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी दिल्ली से अरेस्ट

अलवर शहर की अरावली विहार थाना पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि परिवादी ने दर्ज कराया कि आरोपी करण ने 30 जुलाई को परिवादी की नाबालिग पुत्री को मकान खाली करने एवं सामान पैक कराने के बहाने अपने कमरे पर बुलाया, जहां नाबालिग के साथ उसने जबरन दुष्कर्म किया।

उसके बाद आरोपी करण नाबालिग के परिजनों को बार-बार धमकी दे रहा था कि पुलिस में शिकायत की तो तुम्हारी जिन्दगी तबाह कर दूंगा, आदि पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान आरम्भ किया गया।

पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर गठित टीम द्वारा अपने सूचना तंत्र से सूचनाऐं एकत्रित की गई। साथ ही साईक्लोन सैल से सहायता ली गई तो पाया कि आरोपी दिल्ली जाकर रहने लग गया, जिस पर टीम द्वारा साईक्लोन सैल की मदद से देर रात्रि आरोपी को दिल्ली से दबोच लिया।