पंचकूला में पिता ने की दो बेटियों की बेरहमी से हत्या, काट डाला गला

पंचकूला। हरियाणा के पंचकूला जिले के मड्डावालां गांव में आज सुबह एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की बेरहमी से चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और इसके बाद फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा तथा शवों को कब्जे में लिया। मृतकाें की पहचान आशिया (17) और शिफा (16)के रूप में की गई है। दोनों हत्याएं गला काट कर की गई हैं। अभियुक्त की पहचान हबीब के रूप में की गई है वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है तथा वारदात के बाद से फरार है।

पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने वारदात को उस समय अंज़ाम दिया जब उसकी पत्नी पास की एक दुकान पर कुछ सामान लाने गई थी। दो लड़कियों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

अभियुक्त की पत्नी ने बताया कि गत सोमवार को आशिया और शिफा की पिता से नोंक झोंक हुई थी। आज सुबह आशिया ने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह काम पर नहीं जाएगी। इसके बाद वह कुछ सामान लाने दुकान पर चली गई।

वापिस आकर देखा तो आशिया लहुलुहान हुई फर्श पर पड़ी थी। यह बात जब वह भाई को बताने गई और वापिस आकर देखा को अभियुक्त ने शिफा की भी हत्या कर दी थी और मौके से फरार था।

इस बीच दोनों लड़कियों की चीख सुन कर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को सूचित किया। लेकिन तब तक पिता मौके से फरार हो चुका था।

घटना की चश्मदीद छोटी बेटी रिया ने बताया कि उसका पिता उसे और उसके भाई को भी मारने दौड़ा था लेकिन उसने भाई को घर की दूसरी मंजिल पर भगा दिया तथा खुद ने बाथरूम में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उसका पिता वहां से फरार हो गया।

पुलिस ने घटना के सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है तथा हत्या के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस अभियुक्त की तलाश कर रही है। इसके अलावा वह अभियुक्त की पत्नी और अन्य बच्चों से भी पूछताछ कर रही है।