हनुुमानगढ में रेप पीड़ित किशोरी के पिता ने की आत्महत्या

हनुमानगढ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में नोहर थाना क्षेत्र के फेफाना की एक ढाणी में नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म होने से आहत होकर एक व्यक्ति नेे जहरीली दवा का सेवन कर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने करीब 55 वर्षीय इस व्यक्ति को आत्हत्या के लिए मजबूर कर देने के आरोप में दुष्कर्म के आरोपी युवक और उसके भाई पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार फेफाना क्षेत्र की एक ढाणी में रहने वाले इस व्यक्ति के पुत्र ने दर्ज कराए मुकदमे में दुष्कर्म आरोपी सुशील तथा उसके भाई मोहनलाल पर आरोप लगाया है कि दोनों उसके पिता को लगातार धमकियां देकर मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे। इससे दुखी होकर पिता ने किसी जहरीली दवा का सेवन कर लिया।

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात इस व्यक्ति का शव उसके खेत में बने कोठे के बाहर चारपाई पर मिला। पास में ही कीटनाशक दवा की बोतल पड़ी थी। उल्लेखनीय है कि आरोपी सुशील द्वारा मृतक की नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किए जाने का तीन दिन पूर्व ही मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस इस मामले की जांच कर ही रही थी कि पीड़ित किशोरी के पिता ने आत्महत्या कर ली। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी हैं। थानाधिकारी ने सुदर्शन कुमार ने कहा कि इस मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।