फेमिना मिस इंडिया मनिक श्योकंद पहुंची मामा के गांव, जोरदार स्वागत

Femina Miss India Manika Sheokand reaches maternal uncle village
Femina Miss India Manika Sheokand reaches maternal uncle village

जींद। फैमिना मिस ग्रैंड इंडिया-2020 बनने के बाद अपने मामा के गांव पहुंची मनिक श्योकंद का महिलाओं, ग्रामीणों के साथ विद्यार्थियों ने जोरदार स्वागत किया।

लोधर गांव के महर्षि लोमश स्कूल में अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां पहुंचने पर फूलों के साथ विद्यार्थियों ने स्वागत किया तो श्योकंद को देखने के लिए ग्रामीण उमड़ पड़े और सेल्फी और फोटो लेने की होड़ सी लग गई।

विद्यार्थियों ने मनिका श्योकंद के साथ मन की बात की। मंच पर विद्यार्थियों ने उनसे अपने सवाल पूछे जिनका उन्होंने सहजता से जबाव दिया। विद्यार्थियों द्वारा जीवन में सफलता, जीवन में आगे बढ़ने के बारे में सवाल पूछे गए। विद्यार्थियों ने पूछा कि डॉक्टर और आईएएस अधिकारियों को देखते है तो उन्हें लगता है कि वे भी ऐसे बनें। इस पर मनिका श्योकंद ने कहा जो हमें बनना है वह खुद का सपना है जिसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए ताकि जो सपना देखें वह पूरा हो।

स्कूल के चेयरमैन गजे सिंह गिल ने कहा आज बड़े गर्व का दिन है जब उनकी भांजी गांव में कुछ बनकर आई है। वह पहले भी गांव आती रही है लेकिन आज जब वह गांव आई तो अलग सा उत्साह हर किसी में नजर आया। फैमिना मिस ग्रैंड इंडिया-2020 बन कर मनिक श्योकंद ने प्रदेश का नाम रोशन किया है। मनिका पर हर किसी को गर्व है।