रिलीज होने से पहले ही हाउसफुल-4 ने कमाए 200 करोड़

film Housefull 4 earns 200 crores before its release
film Housefull 4 earns 200 crores before its release

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल-4 ने रिलीज होने से पहले ही 200 करोड़ की कमाई कर ली है।

साजिद नाडियाडवाला निर्मित खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन फिल्म ने एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म ने अभी से 200 करोड़ रुपए कमा लिए है।

चर्चा हो रही है कि इस फिल्म को फॉक्स इंडिया ने अभी से खरीद लिया है। ‘हाउसफुल-4’ की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित होगी।

साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि कई ऐसी गंभीर और रोमांटिक फिल्में बनी हैं जो पुनर्जन्म के कॉन्सेप्ट पर आधारित रही हैं जैसे मधुमति, कर्ज, बाहुबली, आदि, तो कोई कॉमेडी फिल्म क्यों नहीं? बताया जा रहा है कि फिल्म ‘हाउसफुल-4’ में सीरीज की पहली तीन फिल्मों के सभी लीड एक्टर्स भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में कृति सैनन और पूजा हेगड़े के अलावा दो और हीरोइनें होंगी। फिल्म निर्माता ने इसके लिए कियारा आडवाणी और परिणीति चोपड़ा को साइन किया है। वहीं, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और अभिषेक बच्चन भी नजर आएंगे।

इसके अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, चंकी पांडे और जॉनी लीवर भी होंगे। यह भारत की पहली कॉमेडी फिल्म होगी जिसका निर्माण थ्री डी फॉर्मेट में होगा। इसमें वीएफएक्स तकनीक का भी इस्तेमाल किया जाएगा।