फिल्म राजी रियल कहानी से प्रेरित है -अभिनेत्री आलिया भट्ट

मुंबई | बॉलीवुड

फिल्म राजी रियल कहानी से प्रेरित है -अभिनेत्री आलिया भट्ट
फिल्म राजी रियल कहानी से प्रेरित है -अभिनेत्री आलिया भट्ट

का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म राजी रियल कहानी से प्रेरित है।
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राजी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मेघना गुलजार निर्देशित राजी 11 मई को प्रदर्शित हो रही है।

आलिया इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। कई साल पहले हिंदुस्तान की कसम नामक फिल्म आयी थी, जिसमें अभिनेत्री एक स्पाई के किरदार में थीं, तो क्या राजी उस फिल्म के तर्ज पर है? आलिया ने साफ इन्कार करते हुए कहा कि उन्होंने अब तक यह फिल्म देखी नहीं है और वह मानती हैं कि राज़ी इन सबसे अलग फिल्म है। आलिया का कहना है कि यह कहानी रियल कहानी से प्रेरित है तो यह किसी और फिल्म से प्रेरित हो नहीं सकती। फिर इस फिल्म की जो किरदार है सहमत वह बहुत यंग लड़की है। कुछ आगे पीछे, ज़िंदगी के बारे में पता ही नहीं है।

उसको ऐसे सिचुएशन में डाल दिया गया है कि न तो वह भाग सकती है न ही वह आसानी से अंदर कदम रख सकती है। वह स्ट्रगल करती है। आलिया ने कहा कि उन्हें ख़ुशी है कि ऐसी फिल्में उनके पास आ रही हैं, चूंकि ऐसे किरदारों को निभा कर ही वह खुद को ग्रो कर सकती हैं। आलिया ने कहा कि उन्हें आसान रोल निभाने से डर लगता है। चैलेंजिंग रोल निभाना वह ज्यादा एन्जॉय करती हैं। आलिया ने कहा कि वह उड़ता पंजाब, हाइवे जैसी फिल्में करके वह खुश हैं और उनकी ज़िंदगी का गोल यही है। उन्हें लगता है कि ह्यूमन बीइंग को प्रॉब्लम सॉल्व करने में ज्यादा मजा आता है और ज्यादा ख़ुशी मिलती है।