फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की

फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की
फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की

मुंबई । बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार थी।

संजय दत्त की बायोपिक पर बनी संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है। ‘संजू’ को दुनिया भर के 5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया। भारत में जहां फिल्म 4000 ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया, वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

फिल्म संजू कमाई के मामले में हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रही है। संजू ने वीकेंड के दौरान भारत में 120 करोड़ रूपये की शानदार कमाई की थी। फिल्म पांच दिनों में 160 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। संजय दत्त की असल जिंदगी की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से राजू हिरानी और उनके सह लेखक अभिजात जोशी ने तैयार की और हिरानी ने उस पर बेहतरीन फिल्म बनाई है। भारत के साथ-साथ फिल्म विदेशों में भी धमाकेदार कमाई कर रही है।

‘संजू’ को समीक्षकों ने भी शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है। फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि ‘संजू’ 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया है और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।