सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ प्राथमिकी

FIR against Sushant sister Priyanka Singh
FIR against Sushant sister Priyanka Singh

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी एवं केंद्रीय जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना कर रही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अभिनेता की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार के खिलाफ सुशांत के तनाव के इलाज के लिए दवाइयां खरीदने के वास्ते फर्जी मेडिकल पर्चा उपलब्ध कराने के मामले में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी।

रिया ने सोमवार को बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी जिसके आधार पर आज प्राथमिकी दर्ज की गयी। अपनी शिकायत में रिया ने यह भी उल्लेख किया कि प्रियंका ने 2019 में उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ यौन संबंध बनाने की मांग की थी। उसने कहा, प्रियंका सिंह ने असामान्य तरीके से मेरे शरीर को छूना शुरू कर दिया और फिर उसने मुझसे छेड़छाड़ शुरू कर दी और यौन संबंध बनाने की मांग करने लगी।

मुंबई पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत के अनुसार, नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मुंबई के बांद्रा थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेशों के अनुसार इस मामले को आगे की जांच के लिए विधिवत रूप से सीबीआई को हस्तांतरित कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।