जयपुर : लकडी की टाल में भीषण आग, करोडों का सामान राख

fire breaks out at wooden godown in Jaipur
fire breaks out at wooden godown in Jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक लकडी की टॉल में शार्ट सर्किट से आग लग गई जिसमें करोडों रूपए का सामान जलकर राख हो गया।

आगजनी से किसी के हताहत होने की जानकारी नही है लेकिन आग से आस पडौस के कई मकानों को नुकसान पहुंचा है। आज सुबह लगभग साढे तीन बजे लगी आग के समय लोग गहरी नींद में थे। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटों ने तीन वाहनों को भी जलाकर राख कर दिया।

शहर की घनी आबादी स्थित किशनपोल बाजार में लकडी की टॉल में आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुची लगभग दस से अधिक दमकलों ने आग पर काबू पाने का अथक प्रयास किया।

आग इतनी भयानक थी कि टाल के पास एक मकान के तीन एसी और पंखे झुलस कर लटक गये तथा कई मकानों की खिडिकियां और छतों पर रखी पानी की टंकियां पिघल गई। आग की जानकारी मिलते ही रात्रि गश्त पर मौजूद एडीसीपी घमेंन्द्र प्रधान और सीओ सुनील ने बचाव एवं राहत कार्य करते हुए घरों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश मील, थानाधिकारी अशोक खत्री सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया जा सका।