सिरोही : झोपडे में लगी आग, भीतर फंसे मासूम की झुलसने से मौत

One year old child dies and two injured in a hut fire in alwar
One year old child dies and two injured in a hut fire in alwar

सबगुरु न्यूज-सरूपगंज। समीपवर्ती वाटेरा के चेला की टोकरी फली में झोपडे में आग लगने से उसमें बैठे मासूम की मौत हो गई। दूसरे बच्चे को उसका चाचा बाहर निकालने में सफल हो गया। सूचना पर रोहिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची।

रोहिड़ा थाना प्रभारी नरसीराम ने बताया कि चेला की टोकरी निवासी कन्हैयाराम पुत्र मन्नाराम गमेती ने रिपोर्ट देकर बताया कि वो खुद मजदूरी कार्य करने गया था। उसकी पत्नी व दो बच्चे घर पर ही थे। उसकी पत्नी पानी भरने घर के पास स्थित हैडपंप पर गई। उस दौरान ंचूल्हे की चिंगारी से झोपडे में आग लग गई।

आग में उसके पुत्र आकाश की जलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे पुत्र विमल को उसके चाचा ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस मौके पर राजस्व निरीक्षक थानाराम देवासी, पटवारी संदीप सिंह, सरपंच राजूराम गमेती, एएसआई हरदानाराम, हैडकांस्टेबल छैलसिंह, उपसरपंच चंद्रकांत वैष्णव समेत काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।

खेत से भागता आया चाचा

झोपड़े में आग लगने के बाद झोपड़े में दो बच्चे मौजूद थे। आग लगने की सूचना पर पास में ही खेत पर कार्य कर रहा कन्हैयाराम का भाई भैराराम गमेती झोपडे पर आया। जलते जान जोखिम में डालकर झोपडे में घुसा तब तक आकाश की मौत हो चुकी थी। वहीं विमल जिंदा थे, वह उसको सकुशल बाहर निकाल लाया।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो