भीलवाड़ा में पेट्रोल पंप के पास खड़े एक कंटेनर में लगी आग

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा के सुभाष नगर थाना इलाके में एक पेट्रोल पंप के नजदीक खड़े कंटेनर में गुरुवार आधी रात को अचानक आग लग गई।

कंटेनर के पेट्रोल पंप के पास होने एवं उसमें आग लग जाने से अफरा तफरी मच गई। हालांकि मौके पर पहुंचे तीन दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद राहत की सांस ली गई।

सुभाष नगर थाने के सहायक उपनिरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि क्षेत्र में गुलाब पेट्रोल पंप के सामने करीब दस कदम की दूरी पर सर्किल की ओर एक कंटेनर खड़ा था और चालक कंटेनर के अंदर सोया हुआ था।

आधी रात को अचानक कंटेनर में भरे वेस्टेज माल में अचानक आग लग गई। इसकी भनक लगते ही चालक केबिन से सुरक्षित बाहर निकल आया और दमकल विभाग और सुभाष नगर पुलिस को सूचना दी। तीन दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पा लिया गया।

जीप पलटने से एक व्यक्ति की मौत, छह घायल

भीलवाड़ा जिले में बीगोद थाना क्षेत्र में जीप पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। बीगोद थाने के एएसआई जयसिंह मीणा के अनुसार गुरुवार देर रात कमांडर जीप बिजौलियां से भीलवाड़ा आ रही थी कि खैरपुरा सरहद में एक कार को बचाने के प्रयास में पलट गई। हादसे में जीप चालक सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक लेबर कॉलोनी निवासी गोपाल सिंह नाथावत ने दम तोड़ दिया। शेष छह घायलों को भर्ती कर उपचार शुरु किया गया।