कोटा में गणेश जी मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाश द्वारा फायरिंग

कोटा। राजस्थान में कोटा के रंगबाड़ी स्थित सुप्रसिद्ध खड़े गणेश जी के मंदिर के पुजारी की आवास पर मध्यरात्रि को एक बदमाश द्वारा फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र की दुर्गा बस्ती निवासी ओम सिंह रंगबाड़ी स्थित खड़े गणेश जी के मंदिर के पुजारी हैं। उनकी तरफ़ से जवाहर नगर थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट के अनुसार कल देर रात्रि को रावतभाटा रोड़ स्थित नया गांव निवासी सुनील योगी उनकी अनुपस्थिति में दुर्गा बस्ती स्थित उनके आवास पर पहुंचा और वहां मौजूद उनकी पत्नी और दो पुत्रों को यह कह कर धमकाया कि वह फरार चल रहा है और उसे रुपयों की जरूरत है। अगर रुपए नहीं मिले तो वह जान से मार देगा। यह कहकर चला गया।

उसके थोड़ी देर बाद वह मोटरसाइकिल से एक अन्य युवक के साथ आया और पुजारी के आवास पर फायरिंग की जिसके कारण घबराए हुए उनके परिवारजन घर में ही दुबके रहे। पुजारी के अनुसार उनकी बेटी दरवाजे के पास ही खड़ी थी, गोली उनकी बेटी के कान के बिल्कुल पास से गुजरी। इसके बाद बदमाश फरार हो गया। पुजारी के अनुसार वारदात में 2 लोग शामिल थे।

जवाहर नगर थाना प्रभारी इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस को मकान के बाहर छर्राे के निशान मिले हैं। आज देर शाम तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं मिली।

देशी पिस्तौल और कारतूस सहित दो बदमाश अरेस्ट

कोटा में गुमानपुरा पुलिस ने दो बदमाशों को देशी पिस्तौल और दो कारतूस सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई। पुलिस अधीक्षक (शहर) केसर सिंह शेखावत ने आज बताया कि पुलिस को मुखबिर से दो बदमाशों के गुमानपुरा के मल्टीपरपज स्कूल के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े होने की सूचना मिली थी।

इसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी करके स्कूल के पास खड़े बल्लभबाडी निवासी अरबाज घोसी (26), शौकीन उर्फ़ डोगी (24) को हिरासत में लेकर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक देशी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।