हरियाणा : सिवानी कोर्ट में दिनदहाड़े गोलीबारी, एक हवलदार की मौत

सिरसा। हरियाणा में सिरसा जिले के सिवानी में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार के चलते अदालत परिसर में गोलीबारी के दौरान एक हवलदार की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक सहायक उप निरीक्षक सहित पेशी पर आए दो आरोपी गंभीर घायल हो गए।

पुलिस ने दो हमलावरों को पीछा कर काबू कर लिया तथा एक फरार हो गया। हिसार रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संजीव कुमार व भिवानी के पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनियां ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

पुलिस के अनुसार अपहरण के एक मामले में भिवानी जेल में बंद जय उर्फ बहादुर व सुनील उर्फ कालू को आज पुलिस एक मामले में सिवानी अदालत में पेशी पर लेकर आई थी। पुलिस इन आरोपियों को लेकर ज्यों ही परिसर में जज के समक्ष ले जाने लगी तो आगे से एकाएक दूसरी गैंग के हथियारों से लैस मंजीत, सुमित व अजय ने जय व सुनील पर गोलियां दाग दीं।

पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग कर दी जिससे हमलावर भाग गए। बदमाशों की फायरिंग में हवलदार भागीरथ की मौके पर ही मौत हो गई तथा सहायक उप निरीक्षक गौरीशंकर, आरोपी जय उर्फ बहाुदर व सुनील उर्फ कालू गंभीर रूप से घायल हो गए।

कोर्ट परिसर में पुलिस थाना से अतिरिक्त पुलिस बल आया और बदमाशों की धरपकड़ में बदमाशों का पीछा करते हुए मंजीत व सुमित को काबू कर लिया जबकि अजय फरार हो गया। घायलों को सिवानी के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद हिसार रैफर कर दिया गया है।