बड़वानी : नाबालिग छात्रा से रेप और वीडियो बनाने के 5 आरोपी अरेस्ट

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का वीडियो बनाने से जुड़े पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सेंधवा शहर थाना पुलिस के अनुसार आवेश उर्फ रोमियो, पन्नालाल चौहान, अर्जुन जाधव, दीपक जाधव तथा एक अन्य नाबालिग को ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से दुष्कर्म का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर शनिवार को सेंधवा के एक न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इस मामले में जाहिद तथा अमीन नामक दो आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस सूत्रों ने आज खुलासा किया कि दरअसल अमीन को राशि की आवश्यकता थी लेकिन जाहिद उसे राशि देने से इनकार कर रहा था।

इसके चलते अमीन जाहिद को ब्लैकमेल कर राशि प्राप्त करना चाहता था। उसने अपने एक अन्य मित्र आवेश को इस बारे में बताया और आवेश ने चार अन्य लोगों को दुष्कर्म की फिल्म बनाने की जिम्मेदारी सौंपी थी।

जाहिद ने अपने जन्मदिन के बहाने 11 जुलाई को उक्त छात्रा को बुलाकर उसे अमीन की सहायता से कार में बैठाकर आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ले जाने के उपरांत दुष्कर्म किया था।

उक्त दुष्कर्म का वीडियो शेष चार आरोपियों ने बनाया था तथा उन्होंने जाहिद तथा लड़की की पिटाई कर उन्हें वहां से 10 किलोमीटर दूर आचली गांव ले गए थे। छात्रा किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंची थी।

घटना के चलते एक संगठन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 15 जुलाई को पुलिस थाने जाने का निर्णय किया था लेकिन उसमें से कुछ उपद्रवियों ने सदर बाजार में जाकर 5 दुकानों की तोड़फोड़ कर करीब आधा दर्जन दुकानदारों को घायल कर दिया था। इस मामले में उक्त संगठन के कई पदाधिकारी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।