कोटा में पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते पांच बदमाश अरेस्ट

कोटा। राजस्थान के कोटा में पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते हुए पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से हथियारों सहित मिर्च का पाउडर बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक (शहर) ने आज बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश नयापुरा थाना क्षेत्र में स्थित मुक्तिधाम के पीछे झाड़ियों में छुपकर किसी पेट्रोल पंप को बेचने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों के छिपे होने की संभावित ठिकाने की घेराबंदी की और वहां के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार बदमाशों में बूंदी जिले के लबान निवासी उमेश उर्फ बकरी और कोटा निवासी गणेश बागरी, करण सिंह,रमेश सुमन, कुंज बिहारी शामिल है और यह सभी आदतन अपराधी हैं जिनके खिलाफ विभिन्न में थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज हैं। तलाश में पुलिस ने उनके पास की धारदार हथियार, रस्सी, मिर्च पाउडर और दो मोटरसाइकिल बरामद की।

कोटा में 165 किलो गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

कोटा में पुलिस और एटीएस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए एक ट्रक से गैरकानूनी रूप से ले जाए जा रहे 65 किलोग्राम गांजा बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक विकास पाठक ने आज बताया कि एक ट्रक मे गांजा एक बड़ी खेप के कोटा होकर ले जाने की सूचना मिलने के बाद कोटा आरकेपुरम थाना पुलिस और एटीएस अजमेर एवं कोटा यूनिट के अधिकारियों ने कल देर रात कोटा- रावतभाटा मार्ग पर हैंगिंग ब्रिज के पास में झालावाड़ की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसमें अमचूर के बोरों के बीच में छुपा कर रखे गए 165 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ जिसकी अनुमानित कीमत बताई गई है।

इस मामले में भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र निवासी ट्रक चालक सूरज सुथार (32) ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह यह अमचूर व गांजा छत्तीसगढ़ जिले के जगदलपुर से ला रहा था।