हमीरपुर : लड़की को न्यूड कर मारपीट, गैंगरेप की आशंका, 5 अरेस्ट

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर शहर के चंद कदम दूर सिटी फारेस्ट में लड़की को निर्वस्त्र कर छेड़खानी और मारपीट करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो नाबालिग समेत पांच लोगो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया कि दो दिन पहले सिटी फारेस्ट में दो प्रेमी युगलों को देखने के बाद आठ लोगों ने लड़की को डंडों से पीटा था और निर्वस्त्र कर उसका वीडियो वायरल किया था।

गुरूवार को वीडियो को देखने के बाद पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल में आज पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमे हमीरपुर शहर निवासी कन्हैया शर्मा, अरविंद निषाद, प्रीतम कश्यप के अलावा दो नाबालिग शामिल है। पांचों को जेल भेज दिया गया है। इसके अलावा लखन खंगार की भी पहचान कर ली गई है। उसके गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने फिलहाल गैंगरेप की घटना से इन्कार किया है मगर वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। एसपी का कहना है कि लड़की की पहचान गुप्त रखी जा रही है यदि उसने तहरीर में रेप की शिकायत करेगी तो धारा बढ़ा दी जाएगी। मोहाल के लोगो ने पुलिस को बताया कि सिटी फारेस्ट अराजक तत्वों का अड्ड़ा बन गया है। आए दिन यही पर घटनाएं होती है।