बरेली में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, 8 घायल

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के अलीगंज क्षेत्र में शुक्रवार को खैलम गांव के पास हुए भीषण सड़क हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की मृत्यु हो गई जबकि आठ घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने बताया कि पिकप वाहन, टेम्पो और साइकिल की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में मां-बेटे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए है। उन्हाेंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि मृतकों में अभी चार की शिनाख्त हुई जिसमें श्रीवती (45) कृष्ण पाल (30) ममता (27) और उसका पांच साल का बेटा केशव शामिल है। एक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार कर लिया।

इस बीच हादसे की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए राज्य के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतको के परिजनों से मुलाकता की और ढांढस बंधाते हुए उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक मदद करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने मुख्य चिकित्साधीक्षक को घायलों के उपचार की उचित व्यवस्था को कहा। उन्होंने शवों को एम्बुलेंस से मृतको के घर पहुंचाने के भी अफसरों को निर्देश दिए।