जौनपुर में बारातियों से भरी कार और ट्रक में टक्कर, पांच की मौत

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र में मंगलवार सुबह बारातियों से भरी एसयूवी और ट्रक में भिड़ंत से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि त्रिलोचन मकरा बाईपास के पास बारातियों से भरी ब्रेजा और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बारात में गए थे। जहां से सभी भोर में बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे।

जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे कि तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय साहनी सहित जलालपुर थाने की पुलिस पहुंच गई है। सभी शवों को वाहन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

जमीनी विवाद में एक की हत्या,दो घायल

जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र में बीती रात जमीन के विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच हुई मारपीट में अधेड़ की हत्या कर दी गई जबकि दो घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार जिले में खेतासराय थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस वार्ड नंबर तीन निवासी अनिरुद्ध प्रसाद (55) का उनके भाई से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार देर रात दोनों पक्षों में वाद विवाद होने के बाद मारपीट हो गई।

दूसरे भाई के पक्ष के लोगों ने अनिरुद्ध और उनके बेटों आशीष (28) और मनीष (32) की जमकर पिटाई कर दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान देर रात अनिरुद्ध प्रसाद की मौत हो गई।

खेतासराय एसओ राजेश यादव ने कहा कि जमीन के बंटवारे को लेकर भाई-भाई में मारपीट हो गई थी। इस दौरान तीन लोग घायल हो गए थे। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां एक की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।