बहराइच : हाईवे पर पेड़ से भिड़ी कार, 5 की मौत

बहराइच। लखनऊ-बहराइच हाईवे पर रिठौरा सपसा मोड़ के पास गुरुवार को साइकल सवार को बचाने के प्रयास में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में साइकिल सवार व कार चालक समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने दो घायलों को सीएचसी से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है। इस घटना से पीड़ितों के घर में कोहराम मच गया है।

जरवलरोड थाना अंतर्गत जरवल कस्बा के मोहल्ला अहमद शाहनगर निवासी 28 वर्षीय जीशान पुत्र मंजूर गुरुवार को पड़ोसी की कार लेकर लखनऊ जा रहा था।

कार में इसी मोहल्ले का 20 वर्षीय इम्तियाज पुत्र इस्तियाक, जरवल ब्लाक परिसर निवासी वार्ड बॉय 24 वर्षीय संदीप श्रीवास्तव पुत्र संजय श्रीवास्तव व 22 वर्षीय मोहम्मद सलीम अंसारी पुत्र साबिर भी बैठे थे।

कार जैसे ही जरवलरोड थाने के बहराइच-लखनऊ हाइवे पर रिठौढा सपसा मोड़ के पास पहुंची कि सामने अचानक एक साइकल सवार आ गया, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे चार लोगों को रौदते हुए एक पेड़ से टकरा गई।

इस दुर्घटना में कार चालक जीशान, सलीम अंसारी और सड़क किनारे बैठे रिठौड़ा निवासी 35 वर्षीय राजेश पुत्र जगमोहन, 24 वर्षीय मुनीश पुत्र राजेंद्र व साइकिल सवार जरवलरोड थाने के नियामतपुर निवासी 30 वर्षीय साहब दयाल पुत्र सियायाराम की मौके पर ही मौत हो गई। जरवलरोड पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना प्रभारी मधुप नाथ मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।