सड़क दुघर्टना में जम्मू के पांच की मौत, पांच घायल

जालंधर। पंजाब में जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित पचरंगा के नजदीक गुरुवार की सुबह दो कारों की भीषण टक्कर में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी मृतक जम्मू-कश्मीर के निवासी हैं।

पुलिस के सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) सुखवीर सिंह ने बताया कि सुबह से हो रही मुसलाधार वारिश दौरान जम्मू से आ रही एक आल्टो कार का टायर फटने के कारण अनियंत्रित हो कर सड़क की दूसरी तरफ से आ रही अन्य कार से टकरा गई। इसमें आल्टो कार में सवार दो महिलाओं सहित पांच लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

उन्होने बताया कि जालंधर की ओर से आ रही हादसा से प्रभावित दूसरी कार में सवार एक महिला और एक बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हे उपचार के लिए जालंधर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान जम्मू के आर एस पुरा थाना के चकरोही गांव निवासी दर्शन कुमार, देव राज, लाजवंती, राज कुमारी और समीर कुमार के तौर पर हुई है। घायलों में सतपाल सिंह, मनिंदर सिंह, नवकिरन कौर, छोटी बच्ची नवरीत काैर और नवजीत शामिल हैं। पुलिस हादसे की जांच कर रही है।