अलवर : कार-ट्रोले की टक्कर से पांच लोगों की मौत, तीन घायल

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के कठूमर थाना क्षेत्र में आज एक कार के सीमेंट से भरे ट्रोले से टकरा जाने से दो महिलाओं और एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन घायल हाे गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालाखेड़ा तहसील के जमालपुर से आठ लोग एक कार से डीग के पास राजस्थान की सीमा से लगते उत्तर प्रदेश में स्थित गोवर्धन की परिक्रमा करने गए थे। वहां से वे लौट रहे थे कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे तुसार रोड पर अचानक कार चालक को झपकी आने से कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रोले से टकरा गई।

पुलिस ने बताया कि इससे अंकित (10) पुत्र ओमकार राजपूत, वीरेंद्र सिंह (26), शिवानी (18) (सभी जमालपुर) और सीकर जिले के भागेसर के दम्पती पूनम और सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि जूली चौहान (12), रश्मि एवं पूर्ण घायल हो गए। हादसे के शिकार परिजन और रिश्तेदार थे।

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को अलवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही लक्ष्मणगढ सीओ राजेश शर्मा एवं कठूमर के सीआई कमल सिंह मौके पर पहुंचे।

थाना प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि यह दुर्घटना कार चालक को नींद आने के कारण हुई। ट्रोले के चालक ने कार को आते देख लिया और काफी हॉर्न बजाया, लेकिन कार चालक की नींद नहीं खुली और गलत दिशा में आकर कार ट्रोले से टकरा गई।