हमीरपुर में सौतेले पिता ने कर दी 5 साल के बेटे की पीट-पीट कर हत्या

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में सौतेले पिता ने पांच साल के मासूम पुत्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक कस्बा सुमेरपुर निवासी संतोष वर्मा कि की पत्नी की मृत्यु के बाद सुमन नामक महिला से दूसरी शादी कर ली थी। सुमन के पति की बांदा में करंट लगने से मृत्यु हो गई थी और उसे तीन बच्चे सात वर्षीय आयुष, पांच साल का छोटू, तथा एक पुत्री है जबकि पहली पत्नी से भी उसके तीन बच्चे हैं।

उन्होंने बताया कि सुमन के पति की करंट लगने से मौत होने बाद बिजली विभाग से पांच लाख का मुआवजा मिला था, जिसके लालच में उसने सुमन को समझौता कर अपना लिया था। सुमन के भाई ने पुलिस को बताया कि संतोष अपनी सौतेली संतानों के साथ अक्सर जुर्म करता था, उसने पिछले साल मासूम बच्ची का गला काटने का भी प्रयास किया था, बच्चों को आज तक कभी भी भरपेट भोजन नहीं देता था। जिससे संतोष व पत्नी सुमन में अक्सर झगड़ा होता था।

कल संतोष ने पांच साल के पुत्र छोटू को मिट्टी खाने से नाराज होकर इतना पीटा कि उसे गंभीर चोटें आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने बालक को इलाज के लिए कानपुर रैफर कर दिया था, जिसकी आज दोपहर मृत्यु हो गई।

सुमन के भाई सर्वेश ने बताया कि जब उसे घटना की जानकारी हुई तो उसने बहनोई संतोष से बच्चे के बारे में जानकारी की लेकिन उसने उत्तर नहीं दिया, बाद में बताया गया कि उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई और बच्चे का कानपुर में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सर्वेश ने पुलिस से लिखित शिकायत की है पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कूमार का कहना है कि मामले की जानकारी कर पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी। इस घटना के सोशल मीडिया पर वायरल होने से हडकंप मचा है।

यह भी पढें
sabguru.com/ सबगुरु अजमेर हिन्दी न्यूज
Sabguru News in English अंग्रेजी न्यूज
सबगुरु फेसबुक पेज लाइक करें, हर पल रहें अपडेट
YouTube सबगुरु न्यूज चैनल के लिए यहां क्लीक करें
Sabguru बॉलीवुड न्यूज
Sabguru अजब गजब न्यूज
Sabguru स्पोर्टस न्यूज