अजमेर : चुनावी सभा के मंच पर भाजपा नेताओं में चले घूंसे और लात

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट के लिए हो रहे चुनाव में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के दो गुटों के बीच खरवा में एक चुनावी सभा के दौरान मंच पर ही जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते लात घूंसे चलने लगे। हालात ​बिगडते इससे पहले कुछ लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया।

मामला अजमेर लोकसभा क्षेत्र के खरवा गांव का है, जहां भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक सभा भी रखी गई थी। माइक पर बोलने को लेकर विवाद हो गया। भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा और पूर्व देहात अध्यक्ष नवीन शर्मा के बीच कहासुनी होने लगी।

कहासुनी के दौरान पास ही खड़े भंवर सिंह पलाड़ा के समर्थकों ने मंच पर बैठे नवीन शर्मा की धुनाई शुरू कर दी। एक नहीं दो, तीन, चार, पांच और न जाने कितने लाते और घूंसे नवीन शर्मा पर पडे। मंच पर भाजपा के पूर्व देहात अध्यक्ष के साथ मारपीट के चलते हर तरफ हडकंप मच गया।

आखिरकार वहां मौजूद भीड़ ने दोनों ही पक्षों को अलग किया और मामले को शांत करवाने की कोशिश की। झगडे के दौरान पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया तथा बैनर उखड गए। दोनों ही पक्षों का दावा है कि एक दूसरे ने पार्टी की अनुशासन अनुशासन को तोड़ा है और वे इसकी शिकायत आलाकमान को करेंगे।